उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का वार, राहुल गांधी को बताया ''ट्रेजडी टूरिस्ट''

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 02:46 PM (IST)

मथुराः मथुरा पहुंचे योगी सरकार के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जिला कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को 'ट्रेजडी टूरिस्ट' बताते हुए कहा कि राहुल गांधी एंड कंपनी फ्रस्टेशन में है। जहां ट्रेजडी होती है वह जरूर जाते हैं।बता दें, राहुल गांधी शनिवार को प्रशासन की इजाजत नहीं मिलने के बाद भी यूपी के हिंसा प्रभावित जिले सहारनपुर पहुंचे थे।

औचक न‍िरीक्षण से मचा हड़कंप
दरअसल मथुरा पहुंचे श्रीकांत शर्मा ने शहर कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। यहां उन्होंने सबसे पहले रजिस्टर चेक किए। इसके बाद हवालात का निरीक्षण के दौरान गंदगी मिलने पर नाराजगी जाहिर की। वहीं महिला हवालात को मालखाना बनाए जाने पर उन्होंने आपत्ति जताई।

हर हाल में कानून-व्यवस्था सुधरनी चाहिए
शर्मा ने एसएसपी विनोद कुमार मिश्र से कहा कि हर हाल में कानून-व्यवस्था सुधरनी चाहिए। अमर कॉलोनी डकैती मामले के खुलासे के साथ-साथ 15 मई को शहर में हुई 2  सर्राफों की हत्या के मामले में कहा कि अभी तक क्या कार्रवाई हुई। जल्द ही हमे रिजल्ट चाहिए। वरना कार्रवाई होगी।

ऊर्जा मंत्री ने थानों में ईमानदार अधिकारियों को कमान सौंपने की बात कही और कहा कि रात में गश्त बढ़ाई जाए, व्यापारिक व व्यावसायिक गतिविधियों वाले बाजारों में विशेष सुरक्षा बरती जाए, ताकि आगे कोई घटना न हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static