Twitter बहनों की अय्याशी देख हर कोई था हैरान, हुस्न के जाल में फंसे कई छात्र

Thursday, August 24, 2017 3:31 PM
Twitter बहनों की अय्याशी देख हर कोई था हैरान, हुस्न के जाल में फंसे कई छात्र

आगरा: आगरा में कचहरी घाट क्षेत्र के कोचिंग सैंटर पर सिर्फ एक छात्र का यौन शोषण नहीं किया गया। पीड़ित छात्र का कहना है कि ऐसे और भी कई छात्र हैं। इन सभी के भी वीडियो बना लिए गए हैं। ये सभी इस डर से चुप हैं कि ये वीडियो उनके माता-पिता तक न पहुंच जाएं।

पुलिस का कहना है कि दोनों बहनों के मोबाइल फोन बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। इनमें ही वे तमाम वीडियो और फोटो हैं। अगर उन्होंने डिलीट भी कर दिए तो फोरैंसिक जांच से रिकवर करवा लिए जाएंगे। पुलिस को कोचिंग सैंटर के आसपास के लोगों ने भी बताया है कि यहां कुछ भी चोरी-छिपे नहीं, खुल्लम-खुल्ला हो रहा था। उन्हें कोई डर ही नहीं रहा था। हुक्का बार चल रहा था। दोनों बहनें छत पर सिगरेट पीती थीं। छात्रों से ही पास के ठेके से शराब की बोतलें मंगाई जाती थीं।

परिवार का रहन-सहन हो रहा था शाही
हर कोई यह देखकर चौंक रहा था जिनके पास साइकिल तक टूटी-फूटी थी, वे अचानक चमचमाती बाइक और स्कूटी पर कैसे चलने लगे। देखते ही देखते उन्होंने कार भी खरीद ली। कोचिंग सैंटर कोई नामी नहीं है। इसमें 30-40 बच्चे ही पढ़ने के लिए आते हैं लेकिन परिवार का रहन-सहन शाही होता जा रहा था। घर में कालीन बिछ गए। पहले पानी के कैंपर खरीदते थे, अब आर.ओ. ही नहीं वाटर कूलर भी लग चुका था। पड़ोसियों से बर्फ  मांगना छूट गया, अब तो घर में डबल डोर का फ्रिज आ गया। डेढ़-दो हजार के फोन फैंक दिए गए, एप्पल के 50 से 80 हजार कीमत के आई-फोन ले लिए। जिस युवती की शादी में भी कपड़े छत्ता के छोटे से बाजार से खरीदे गए, वह अब शॉपिंग के लिए सदर बाजार में जा रही थी। पहले समोसे और टिक्की भी कभी-कभी खाते थे, अब रोजाना बर्गर और पिज्जा आने लगा।

जन्मदिन पर मंगवाए थे हुक्के
जेल जाने से पूर्व लेडी ट्विटर के भाई ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके घर जो हुक्के मिले हैं, वे उसने ही अपने जन्मदिन पर मंगवाए थे। वह कुछ नया करना चाहते थे। इसलिए छात्रों को हुक्के पिलाए। इनमें तंबाकू नहीं डाला गया था। उसने कहा कि मैंने और मेरी बहनों ने कुछ गलत नहीं किया है, बस पढ़ाने का काम थोड़ा एन्जॉय करके कर रहे थे, बर्थ-डे चाहे मेरा हो या मेरी बहन का या फिर किसी छात्र का पार्टी जरूर होती थी। एफ.आई.आर. के सवाल पर उसका कहना था कि वह छात्र पढ़ने में कमजोर था उसने उसे डांट दिया था, इसलिए केस दर्ज करवा दिया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !