एक्सेल ग्रीनटेक हादसा: कंपनी डायरेक्टर के शव की हुई शिनाख्त

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 01:13 PM (IST)

नोएडाः नोेएडा के सेक्टर-11 स्थित एक्सेल ग्रीनटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में लगी आग में कंपनी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर संजय दास की मौत हो गई है। इस बात की पुष्टि बीती शाम परिजनों ने जब शव की पहचान की तब हुई। बता दें कंपनी से 6 लोगों के शव निकाले गए थे। उनमें से 4 की उसी दिन पहचान हो गई थी। संजय दास के परिजनों ने गुरुवार को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर-24 पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी।

अंगूठी से हुई शव की पहचान
एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया है कि जिन 2 शवों की पहचान नहीं हो पाई थी, उन्हें संजय दास की वाइफ को दिखाया गया था। शायद सदमे के चलते वह पहचान नहीं पा रहीं थीं। संजय दास ने अंगूठी पहनी हुई थी। बीती शाम उनके बाकी परिजन भी पहुंचे और उन्होंने अंगूठी को देखकर शव की पहचान की। शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। अब एक शव की शिनाख्त होनी है।

एक्सेल ग्रीनटेक के डायरेक्टरों से की जाएगी पूछताछः पुलिस
वहीं पुलिस ने कहा है कि सेक्टर-11 स्थित कंपनी में लगी आग के मामले में पुलिस पूछताछ के लिए एक्सेल ग्रीनटेक के डायरेक्टरों को बुलाएगी। एक्सेल ग्रीनटेक के बाद एसआरएस क्रिएशंस के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी। एसपी सिटी ने बताया है कि बिल्डिंग में मलबा हटाने का काम पूरा होने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static