ढाई साल की बच्ची से रेप करने में रहा नाकाम, तो आरोपी ने उसे उतारा मौट के घाट

Monday, February 12, 2018 6:49 PM

कानपुरः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन बावजूद इसके बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला कानपुर जिले का है। जहां एक ढाई साल की मासूम बच्ची का आरोपी ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसने मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन रेप करने में नाकाम आरोपी ने बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक घटना महानगर के बर्रा थाना क्षेत्र की है। यहां 1 फरवरी से बच्ची घर से गायब थी। परिजनों ने बच्ची को हर जगह तलाशा, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली। जिसके बाद थक हार के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। वहीं पुलिस ने 7 दिनों बाद बिधनू के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के चैंबर से बच्ची का शव बरामद किया।

इसके बाद पुलिस बस्ती में लोगों से पूछताछ करने लगी। इस दौरान आरोपी भागने की फिराक में लग गया। तभी पुलिस को आरोपी पर शक हो गया। तभी एक बच्ची ने पहचान करते हुए बताया कि आरोपी एक दिन उसको अपनी झोपड़ी में ले जाने का प्रयास किया था। बस फिर क्या था जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

एसपी साउथ अशोक वर्मा ने बताया कि बीती एक फरवरी को रात करीब 10 बजे आरोपी ने बच्ची को घर के बाहर घूमता देखा था और उसे पकड़ कर अपनी झोपड़ी ले गया। यहां आरोपी ने उससे रेप की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। बच्ची को रोता देख आरोपी झोपडी़ में मौजूद चाकू से उसका गला रेत दिया और शव को प्लास्टिक की बोरी में भर पानी के टैंक में फेंक दिया था। पुलिस को अभी तक हत्या में प्रयोग किया गया चाकू नहीं मिला है। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !