UP: फर्जी राज्यमंत्री के होर्डिंग पर भाजपाइयों का बवाल, SSP ने दिए जांच के आदेश

Friday, September 1, 2017 5:26 PM
UP: फर्जी राज्यमंत्री के होर्डिंग पर भाजपाइयों का बवाल, SSP ने दिए जांच के आदेश

मेरठः यूपी के मेरठ जिले में लगे राज्यमंत्री के नाम से होर्डिंग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में माहौल गरमाया हुआ है। भाजपा नेता ने इन फर्जी होर्डिंगों को लेकर एसएसपी से शिकायत की है। शिकायती पत्र मिलने के बाद बस एसएसपी ने थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
दरअसल समाजवादी सरकार में भी यह मौलाना अपने आपको मंत्री बताता था और अब भाजपा सरकार में भी राज्यमंत्री पद का पोस्टर लगा दिया। इससे भाजपाइयों में खलबली मच गई।

ईद मुबारक की होर्डिंग पर मचा बवाल
बता दें शास्त्रीनगर चौराहे पर ईद मुबारक का होर्डिंग लगा हुआ है। इसमें हापुड़ निवासी मो. हमीदुल्ला खां ने अपने आपको उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री लिखते हुए ईद की मुबारकबाद दी है। होर्डिंग को देखते ही भाजपा नेताओं ने एक दूसरे को फोन करके पूछना शुरू कर दिया।

एसएसपी को दी तहरीर 
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता बासित अली ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर फर्जी मंत्री हमीदुल्ला खां को गिरफ्तार करने की मांग की। एसएसपी को दी गयी तहरीर में लिखा गया है कि भाजपा ने कोई मुस्लिम राज्यमंत्री मेरठ में नहीं बनाया है। ऐसे में हमीदुल्लाह द्वारा खुद को मंत्री बताकर फर्जी होर्डिंग लगवा रहा है।

एसएसपी के आदेश पर मामला दर्ज 
वहीं इस मसले पर एसएसपी का कहना है कि आज एक शिकायत मिली है। कोई मौलाना हमीदुल्लाह है जिसने अपने आपको वर्तमान उत्तर सरकार में राज्यमंत्री बताकर होर्डिंग लगवाए हैं। इसकी उन्होंने एलआईयू से जांच करवाई जिसमे उसका फर्जीवाड़ा उजागर हुआ है। इस संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !