गली-गली बिस्कुट बेच रहा था फेरी वाला, घर में अकेली लड़की देख किया घिनौना काम

Sunday, November 12, 2017 5:36 PM
गली-गली बिस्कुट बेच रहा था फेरी वाला, घर में अकेली लड़की देख किया घिनौना काम

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां घर-घर बिस्किट-नमकीन बेचने वाले एक फेरी वाले ने घर में अकेली देख किशोरी संग रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं अचानक से घर पहुंचे किशोरी के माता-पिता को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। जिसके बाद घरवालों ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, कर्नलगंज इलाके के रहने वाले जितेन्द्र बहादुर अपनी पत्नी के साथ संगम तट स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे। उनकी बेटी (राधा बदला हुआ नाम) घर पर पढ़ाई कर रही थी। थोड़ी देर बाद मोहल्ले में बिस्किट व नमकीन की फेरी लगाने वाला एक युवक आया। दरवाजे पर दस्तक देने पर राधा ने दरवाजा खोला तो युवक ने बिस्किट-नमकीन का पैकेट थमाया।

इतने में राधा ने कहा कि अभी पापा नहीं हैं आप बाद में आइए। युवक ने कहा मां को बुला दो। राधा ने जब बताया कि घर में कोई नहीं है आप बाद में आइए तो युवक की नियत राधा पर खराब हो गई। वह बोला मैं सामान रख देता हूं पैसा बाद में ले जाउंगा। जब तक राधा कुछ समझ पाती युवक घर में दाखिल हो गया और राधा को दबोच लिया।

दरिंदे ने अपने गमछे से युवती का मुंह बंद कर दिया। जिसके बाद उसने युवकी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घटना के थोड़ी देर बाद परिजन घर पहुंचे तो दरवाजा हल्का खुला देखकर पहले चौंक गए। घर के अंदर आ कर देखा तो युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस हैवान अपनी हवस मिटा रहा था। परिजनों को देखते ही युवक भाग निकला। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!