संगम नगरी में फैशन वीक का हुआ आयोजन, कई बॉलीवुड हस्तियों ने की शिरकत

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 12:55 PM (IST)

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): इलाहाबाद में कई सालों के बाद खूबसूरती और फैशन का संगम देखने को मिला। दरअसल यहां अनवर फैशन वीक का आयोजन हुआ, जिसमें शहर से जुड़े कई लड़के-लड़कियों ने हिस्सा लिया। इस फैशन वीक में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की।
PunjabKesari
बता दें कि इस फैशन वीक में 100 लड़के-लड़कियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन फाइनल में 30 प्रतिभागियों का सिलेक्शन हुआ। इस फैशन वीक की खास बात यह थी इसको जज करने के लिए मशहूर मॉडल दिव्या अग्रवाल, मिस इंडिया ग्लोबल नलिनी मिश्रा, मिस्टर दिल्ली और मिस्टर नार्थ इंडिया विनीत सिंह चंदेल और क्रिकेटर रंगराजन द्विवेदी आए हुए थे।
PunjabKesari
इस फैशन वीक में 30 खूबसूरत प्रतिभागियों ने बड़ी ही खूबसूरती से अपने जलवे बिखेरे। उन्होंने रैंप वॉक किया और जजों के सवालों का जवाब भी बाखूबी दिया। मॉडल और अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने भी रैंप पर चलकर अपना जलवा बिखेरा।
PunjabKesari
दिव्या ने मीडिया के रुबरु होते हुए कहा कि संगम शहर की लड़के-लड़कियों में खूबसूरती और स्मार्टनेस के साथ-साथ संस्कार भी हैं, जो इनको आगे तक लेकर जाएंगे। इलाहाबाद में हुए इस आयोजन से वह बेहद खुश दिखी और उन्होंने यहां के लोगों से कहा कि अगर उनके घर में ऐसी प्रतिभाएं छुपी हैं तो उनको आगे बढ़ने का मौका दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static