खूनी बस ने कार को रौंदा, गाड़ी को काटकर कुछ इस तरह से निकाले गए शव

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 05:27 PM (IST)

मेरठः मेरठ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार कार ने एक गाड़ी को बेरहमी से कुचल दिया। गाड़ी में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी दोनों को हायर सेंटर में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।
               PunjabKesari
जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला जिले के सोलाना गांव का है। जहां के निवासी आलमगीर बीते दिन को अपने 2 बेटो के साथ वैगनआर कार से मेरठ आरटीओ आए थे। अपने काम के बाद जब वह वापिस जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक प्रावइेट बस ने विपरीत दिशा में जाकर उनकी कार में टक्कर मार दी। बताते चले कि यह कार उनके बेटो को शादी के दौरान दहेज में मिली थी। दोनों बेटों की शादी धौलाना के बझेड़ा गांव में हुई थी। बीते दिन को अपनी कार का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मेरठ आए थे।
               PunjabKesari
गाड़ी काटकर निकाला शव को बाहर
इस हादसे में एक बेटे की मौके पर मौत हो गई। जिसका शव कार में बुरी तरह फंस गया था। करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को किसी तरह गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया। हादसे में पिता और दूसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया है। अस्पताल में इलाज के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे बेटे को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।
               PunjabKesari
पुलिस ने लिया बस को कब्जे में
मौके पर पहुंची थाना खरखौदा पुलिस ने दोनों बेटो के शव को किसी तरह गाड़ी से निकलवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। एसओ खरखौदा प्रदीप गौतम के मुताबिक बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static