हॉरर किलिंगः पिता ने बेटी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 11:11 AM (IST)

मऊः मऊ जिले में प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। जिसमें प्रेमिका के पिता ने प्रेमी का गुप्तागं काट दिया और पीट-पीट कर हत्या कर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। आक्रोशित परिजनों और ग्रामिणों ने सड़क पर चक्काजाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

दरअसल मामला सरायलखंशी थाने के भवरेपुर गांव का हैं, जहां पेड़ से लटकते हुए एक युवक का शव मिला। मृतक युवक के पिता राम विलास यादव ने बताया कि उसका बेटा और पास ही के खुरहट बाजार निवासी डॉक्टर की बेटी साथ ही कोचिंग पढ़ते थे। डॉक्टर की बेटी बीती शाम पढ़ाई करने के लिए हमारे घर पर आई थी। तभी डॉक्टर के साथ दर्जनों बाइक लोग हमारे घर आए और बेटे को जबरदस्ती अपने साथ थाने ले जाने की बात कही।

मृतक के पिता ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को थाने के साथ ही अन्य जगहों पर बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कही भी पता नहीं चला। पीड़ित पिता के अनुसार डॉक्टर ने रात में ही हमारे बेटे की हत्या कर उसका शव पेड़ पर लटका दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है और जल्दी घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static