बुरे फंसे राजा भैया के पिता, मुंबई की कंपनी ने लगाया सवा करोड़ का चूना

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 04:42 PM (IST)

इलाहाबादः प्रदेश के बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को मुंबई की एक कंपनी ने सवा करोड़ का चूना लगाया है। जिसकी पुष्टि थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। बता दें यह मामला जैसे ही थाने पहुंचा जंगल में आग की तरह खबर फैलती चली गई। प्रतापपुर जिला समेत आस-पास के जिले में भी यह खबर चर्चा का केंद्र बनी हुई है कि आखिर कोई राजा भैया के घर कैसे ठगी कर सकता है।

जानिए क्या है माजरा
दरअसल राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह ने कुछ दिन पहले वेबसाइट पर वैन पसंद की थी और वैन खरीदने के लिए कंपनी से बातचीत आगे बढ़ी। बता दें मुम्बई के अंधेरी स्थित डीसी मोटर्स डिजाइनिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की वेबसाइट पर एक वैन का विज्ञापन देखा था। वैन उन्हें पसंद आई थी और वैन खरीदने के लिए कंपनी से सम्पर्क किया गया था। कंपनी से प्रतिनिधि प्रतापगढ़ आए। यहां भदरी स्थित राजा के महल में कंपनी ने डील फाइनल की। सौदा 1.25 करोड़ रुपए में तय हुआ। उदय प्रताप ने कंपनी को भुगतान कर दिया।

उदय प्रताप की तहरीर पर कंपनी के मालिक पर केस दर्ज
लेकिन वैन की डिलेवरी महीनों गुजर जाने के बाद भी नहीं हुई। कंपनी से अब संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। मामले में उदय प्रताप ने कुंडा थाने में कंपनी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया तो मामला खुलकर सामने आया। मामले में पुलिस का कहना है कि मुम्बई की कंपनी डीसी मोटर्स डिजाइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के मालिक दिलीप छाबड़िया समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ धोाखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static