पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे ने की पिता की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 07:07 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बाप और बेटे का रिश्ता शर्मसार हो गया। जहां कलयुगी बेटे ने बाप की सरकारी नौकरी पाने के लिए बाप की ही हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के आरोपी बेटे सहित उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला थाना परतापुर क्षेत्र के काजमाबाद गांव का है। यहां बीती 1 फरवरी को यहां के रहने वाले एक पोस्टमैन चंद्रपाल का शव खून से लथपथ शव खेतों में मिला। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले की जांच की और जब इस मामले का खुलासा किया तो सब सकते में आ गए। क्योंकि चंद्रपाल की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी के छोटे बेटे तरुण उर्फ़ हनी ने अपने एक साथी के साथ मिल कर की थी।

दरअसल, तरुण अपने बड़े भाई की साली से शादी करना चाहता था, लेकिन इस लड़की ने तरुण के सामने सरकारी नौकरी करने पर ही शादी करने की शर्त रखी थी। ऐसे में उसने सब में ये झूठ बोल दिया की उसकी सीआरपीएफ में नौकरी लग गई है। उसने बकायदा अपने लिए फ़र्ज़ी दस्तावेजों सहित सीआरपीएफ की वर्दी भी ले ली। लेकिन इसी बीच उसके पिता चंद्रपाल को उसपर शक हुआ। तो उन्होंने तरुण से उसकी तनख्वाह के बारे में पूछा तो वो उन्हें बहाने बना टरकाने लगा। तरुण को लगा कि कहीं उसके पिता उसके इस खेल का भांडा ना फोड़ दें।

जिसके चलते कलयुगी बेटे ने एक प्लान बनाया कि उसके पिता की मौत के बाद उसे उनकी सरकारी नौकरी भी मिल सकती है। ऐसे में उसने अपने एक साथी सनी के साथ मिल कर अपने पिता की हत्या कर दी। लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए आरोपी बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static