इटावा में मंडुवाडीह एक्सप्रेस में लगी आग, मचा हड़कंप

Tuesday, March 13, 2018 1:04 PM

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर वाराणसी से नई दिल्ली जा रही मंडुवाडीह एक्सप्रेस में आग लग गई। आग लगने की खबर से तुरंत ट्रेन को रोका गया। 

रेलवे सूत्रों के अनुसार वाराणसी से नई दिल्ली जाने वाली 12581 मंडुवाडीह ऐक्सप्रेस ट्रेन के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन छोडऩे के बाद जब ट्रेन भर्थना रेलवे स्टेशन से पहले साम्हो रेलवे स्टेशन पार कर रही थी। उसी समय एक कोच में धुंआ उठता हुआ दिखाई दिया। इससे रेल यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ट्रेन को इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर रोका गया। सुबह 8 बजे भरथना रेलवे स्टेशन पर रोके जाने के बाद 9 बजे के आसपास तक रेलवे के तकनीकी विभाग के अधिकारियों ने जली हुई वायर आदि को ठीक करने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया।  

प्रत्यक्षदर्शी रेल यात्रियो के अनुसार देर रात 2 बजे के आसपास से रेलवे कोच मे आग लगने की बू का एहसास हो रहा था लेकिन सुबह 6 बजे के आसपास इसकी तीव्रता बढ़ने पर साम्हो रेलवे स्टेशन पर गाड़ी के रूकने पर गार्ड को जानकारी दी गई। इसके बाद रेल चालक को पूरे वाक्य से गार्ड ने अवगत करा कर भर्थना में रेलगाड़ी को खड़ा करके रेलवे के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई।  



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर