संदिग्ध परिस्थितियों में चाय की गुमटी में लगी आग, अज्ञात युवक की जलकर मौत

Tuesday, January 9, 2018 4:08 PM
संदिग्ध परिस्थितियों में चाय की गुमटी में लगी आग, अज्ञात युवक की जलकर मौत

जालौनः उत्तर प्रदेश के जालौन में उस समय हड़कंप मच गया जब हाईवे स्थित एक चाय की गुमटी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इस आग की लपटों में एक अज्ञात युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला क्षेत्र के कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहां के हाइवे किनारे बक़रीदन नाम की महिला की चाय की एक गुमटी थी। सोमवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग से पूरी दुकान जलकर खाक हो गई।
PunjabKesari
अज्ञात युवक की जलकर मौत
वहीं सुबह राहगीरों ने मामले की सूचना पीड़ित परिवार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो देखा कि एक युवक की जली हुई लाश गुमटी के पास मिली। पुलिस ने इलाकाई लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। 

PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस 
वहीं मामला संदिग्ध होने के चलते एस पी ने मौके का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू की है। वहीं पीड़ित गुमटी मालकिन ने बताया कि रात को वह गुमटी बंद कर घर गई थी। सुबह लोगों ने घटना की जानकारी दी। मामले में एसपी का कहना है कि कि संदिग्ध परिस्थिति में दुकान में आग लगी है। उसमें जलकर एक अज्ञात युवक की मौत हुई है। मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर