पहले पत्नी को दी ये खतरनाक बीमारी, फिर दी 3 तलाक की धमकी

Friday, September 8, 2017 6:07 PM
पहले पत्नी को दी ये खतरनाक बीमारी, फिर दी 3 तलाक की धमकी

मेरठः यूपी की मेरठ पुलिस से एक युवती मदद की गुहार लगा रही है। जहां उसके पति ने उसे एड्स का रोगी बना दिया। फिर तीन तलाक की धमकी देकर घर से बेदखल कर दिया। वहीं न्याय की गुहार लगाने थाने पहुंची पीड़िता की मदद करने के बजाय पुलिस ने उसे दुत्कारकर थाने से भगा दिया।

जानकारी के अनुसार मामला लिसाड़ी गेट इलाके के लक्खीपूरा का है। जहां की रहने वाली 24 वर्षीय युवती का निकाह खरखौदा इलाके के रहने वाले युवक के साथ हुआ।शादी के कुछ ही दिन बाद जब वह गर्भवती हुई तो उसके पति ने उसे तलाक की धमकी देकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह मायके आ गई। पीड़िता का कहना है कि जब वह गर्भ में पल रहे बच्चे की जांच कराने शहर के एक निजी अस्पताल पहुंची तो चिकित्सकों ने उसे एचआईवी पॉजिटिव बताया।

काफी इलाज कराने के बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चा अब 2 माह का हो चुका है। वहीं अब महिला काफी बीमार रहने लगी है। पीड़िता का कहना है कि उसका पति एड्स पीड़ित है, जो साल भर से घर से फरार है।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति हापुड़ रोड पर सैलून चलाता हैं। आसपास जानकारी करने पर पता चला कि उसके पति ने 2 शादियां पहले भी की हुई है, लेकिन मारपीट करके उसने उन्हें भी घर से निकाल दिया और अब वह उसे भी परेशान कर रहा है।चिकित्सकों के अनुसार उसे यह बीमारी पति से हुई हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया है। अब वह 2 माह के इस मासूम को लेकर कहां जाए, जबकि पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !