कोहरे का कहर जारीः ट्रेन चल रही है कछुए की चाल, यात्री हुए परेशान

Friday, January 5, 2018 12:02 PM
कोहरे का कहर जारीः ट्रेन चल रही है कछुए की चाल, यात्री हुए परेशान

आगरा(बृज भूषण): भारतीय रेल पर कोहरे की लगातार मार पड़ रही है। आगरा में गुरूवार सुबह का हाल तो सबसे अधिक बुरा था। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन कोहरे के चपेट में था तो ट्रैक पर विजिबिलिटी ना के बराबर थी, जिसके कारण ट्रेनों के लेट होने का दस्तूर जारी था।
PunjabKesari
एक्सप्रेस ट्रेन हो या फिर सुपरफास्ट ट्रेन, घने कोहरे के कारण सारी ट्रेनें कछुऐ की चाल चलती हुई नजर आ रही हैं। जिसके कारण रेल यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। घने कोहरे के कारण आगरा स्टेशन से गुजरने वाली अप एंड डाउन की सारी ट्रेनें घंटों देरी से स्टेशन पर पहुंच रही हैं। जिसके कारण रेल यात्रियों को कड़ाके की सर्दी में प्लेटफार्म पर ही समय गुजारना पड़ रहा है। 
PunjabKesari
रेल यात्रियों को कहना है कि घने कोहरे के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हर पल ट्रेनों के आगमन का समय बदल रहा है इसलिए विभाग भी ट्रेनों की सही जानकारी नहीं दे पा रहा। जिससे मुश्किलें ओर बढ़ रही है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं इस गलन वाली सर्दी मे रेलवे ने यात्रियों के राहत के कोई भी इंतजाम नहीं किए है, जिसके कारण लोग इस कड़ाके की सर्दी में ठिठुरने को मजबूर हो रहे है। वहीं अधिकतर लोगों को स्टेशन पर ठहरने की व्यवस्ता न मिलने से अधिकतर लोगों को आगरा कैंट स्टेशन और उसके बाहर खुले में सोने को भी मजबूर हो रहे हैं। फिलहाल कोहरे की मार रेलवे पर नहीं बल्कि यात्री पर पड़ रही है और रेलवे विभाग चैन की नींद सोता हुआ दिखाई दे रहा है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर