तमंचा लेकर शादी रुकवाने पहुंची पूर्व प्रेमिका, जमकर मचा बवाल

Friday, May 12, 2017 1:17 PM
तमंचा लेकर शादी रुकवाने पहुंची पूर्व प्रेमिका, जमकर मचा बवाल

कानपुरः इस घटना का यह सीन पूरा फिल्मी है। जहां शादी का शोर है। लोगों की भीड़ है। वर और वधू एक दूसरे के गले में जयमाला डालने ही वाले हैं कि वहां एक लड़की रिवॉल्वर के साथ एंट्री लेती है। वह दावा करती है कि वह दूल्हे की प्रेमिका है और उनकी शादी मंदिर में पहले ही हो चुकी है। यह हाइ-वोल्टेज ड्रामा काफी देर चलता है और शादी आखिर में कैंसल हो जाती है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना कानपुर देहात के शिवली इलाके में हुई। देवेंद्र अवस्थी की शादी जिले के एक गेस्ट हाउस में संपन्न हो रही थी। शादी में शामिल एक मेहमान ने बताया कि ठीक जयमाला की रस्म से पहले एक लड़की रिवॉल्वर लहराती हुई आई। उसने दूल्हे पर रिवॉल्वर तानते हुए कहा कि वह मंदिर में उससे शादी कर चुका है, इसलिए किसी और लड़की से शादी नहीं कर सकता।

युवती ने अपनी कनपटी पर बंदूक रख दी धमकी
वहीं जब दूल्हा उसे पहचानने से इनकार करता है तो वह रिवॉल्वर अपनी कनपटी में लगाकर खुदकुशी की धमकी देती है। लड़की यह भी आरोप लगाती है कि देवेंद्र और उसके बीच शारीरिक संबंध भी रहे हैं और वह गर्भवती भी हो चुकी है। इसी बीच जयमाला का इंतजार कर रही दुल्हन देवेंद्र से शादी करने से इनकार कर देती है और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है।

शादी गई टूट
काफी मशक्कत के बाद मामला शांत होता है और दुल्हन का परिवार शादी तोड़ वहां से चले जाते हैं। दुल्हन की एक रिश्तेदार ने बताया, 'शादी में करीब 500 लोग आए हुए थे। मेरी दीदी की शादी में जो हुआ उससे काफी दुखी हैं, लेकिन वह एक धोखेबाज से शादी नहीं करना चाहती थीं।'

जानिए क्या कहना है पुलिस का 
शादी समारोह में मौजूद रहने वाले एक और चश्मदीद ने बताया कि दुल्हन का परिवार और रिश्तेदार लड़के के परिवार से पहले दिया गया पैसा और बाकी सामान लेकर वापस अपने गांव लौट गए। वही देवेंद्र की एक्स-गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली लड़की को भी परिवार के बड़े लोगों ने समझाया कि यह मामला शांति से सुलझा लिया जाएगा। शिवली के इंस्पेक्टर राधा मोहन ने बताया, 'अभी तक किसी भी पक्ष ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है, लेकिन हम यह पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि लड़की शादी में रिवॉल्वर लेकर पहुंची या नहीं।'



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!