गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 2 युवकों की डूबकर मौत

Thursday, August 31, 2017 5:01 PM
गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 2 युवकों की डूबकर मौत

कानपुरः मुंबई के बाद अब यूपी में भी गणेश मोहत्सव को काफी धूम-धाम से मनाया जाने लगा है। लेकिन हर वर्ष गणेश भगवान के विसर्जन के दौरान एक न एक बड़ा हादसा देखने को मिलता है। वहीं, हादसा एक बार फिर कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में देखने को मिला। जहां गणपति विसर्जन के दौरान 2 युवकों की नदी में डूबकर मौत हो गई।

कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंगदपुर गांव के लोग गणेश विसर्जन के लिए गजेन के रिंद नदी पर पहुंचे थे। सभी लोग डोल नगाड़े के साथ-साथ गणेश विसर्जन कर रहे थे तभी गणेश प्रतिमा के साथ पांच लोग नदी के अन्दर जाने लगे। धीरे -धीरे वह लोग इतने अंदर चले गए जहां पानी की गहराई ज्यादा थी और वहीं, पांचों लोग नदी में डूबने लगे यह देख वहां खड़े लोगो में कोहराम मच गया।

जिसके बाद गांव के ही 2 युवकों ने नदी में जाकर 3 लोगों को सही सलामत निकाल लिया लेकिन, वह 2 बच्चों को नदी से नहीं निकाल पाए। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस ने भी उन्हे निकालने की कई कोशिश की। लेकिन वह असफल रहे और बाद में गोताखोरों को बुलाकर दोनों शवों को निकाला जा सका। इस पूरी घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है तो वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!