UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश गुलफाम

Tuesday, March 13, 2018 9:34 AM

मुजफ्फरनगरः यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश गुलफाम गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। साथ ही पुलिस ने बदमाश के पास से बिना नंबर की एक कार, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक गुलफाम अपने एक साथी के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। नई मंडी कोतवाली में इंस्पेक्टर परिक्रमा चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी किसी ने सूचना दी कि वैगन कार में 2 संदिग्ध युवक हैं जो तमंचे लिए हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। इसी दौरान अग्रसेन विहार की ओर से एक वैगन कार आई, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया।

कार सवार बदमाश घेराबंदी तोड़ कर एटूजेड कालोनी रोड की ओर भागे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों की कार कालोनी के पास एक प्लाट की दीवार से टकरा गई। पुलिस को पास आता देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागे। मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर वहीं गिर गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया, जबकि दूसरा बदमाश जंगल में फरार हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक गुलफाम मेरठ का रहने वाला है। उसके खिलाफ विभिन्न जनपदों के कई थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर