लव मैरिज करने चली थी प्रेमिका, पर पहुंच गई प्रेमी की रपट लिखाने थाने

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 02:09 PM (IST)

सहारनपुरः 'हम तो सनम लुट गए तेरी मोहब्बत में' एेसा गाना आपने सुना और देखा होगा, लेकिन इस गाने को हकीकत में सहारनपुर के एक शख्स ने सच किया है। जहां शातिर प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका के साथ जीने मरने की कसमें खाई, लेकिन जब उनको पूरा करने का समय आया तो नकदी और जेवर लेकर फरार हो गया।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला थाना देवबंद इलाके के राजपुरा गांव का है। जहां सफ्फरपुर निवासी सलमान ने नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं बल्कि सलमान ने फिल्मी अंदाज में युवती के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं। युवक ने शादी के लिए युवती के परिजनों से बात करने का वादा भी किया।

जेवर और नगदी लेकर युवक हुआ फरार
युवती ने बताया कि सलमान उसे पूरे विश्वास में लेकर घर से भाग कर शादी करने का दबाव बनाया और घर में रखे जेवर समेत नगदी लाने को कहा। प्रेमी की बात सुनकर युवती 3 दिन पहले घर में रखे जेवर और नगदी लेकर आ गई। जहां सलमान बहाने से जेवर और नगदी ले लिए और फरार हो गया।

मुकदमा दर्ज
प्रेमी के हाथों लुटने के बाद प्रेमिका ने अपने परिजनों को ​फोन कर आपबीती सुनाई। जिसके बाद​ परिजनों ने ​लुटेरे ​प्रेमी के ​खिलाफ​ कोतवाली में तहरीर ​देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने प्रेमिका के पिता की ​तहरीर के आधार ​पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी​ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static