गोरखपुर ट्रेजडीः बच्चों की मौत मामले में फरार चल रहा 8वां आरोपी गिरफ्तार

Thursday, September 14, 2017 4:06 PM
गोरखपुर ट्रेजडीः बच्चों की मौत मामले में फरार चल रहा 8वां आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुरः गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने आज कालेज के पूर्व लिपिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। कैंट क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मेडिकल कालेज के मामले में आरोपी शर्मा को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय धर दबोचा गया, जब वह यहां से भागने की फिराक में था। आरोपी लिपिक को कैंट थाने में पूछताछ  के बाद आज ही उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक शर्मा बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पूर्व लिपिक के पद पर तैनात था। जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है। उनमें से शर्मा भी फरार चल रहा था जिसके चलते पुलिस ने आरोपी शर्मा को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि पिछली 10/11 अगस्त की रात के बाद अॉक्सीजन आपूर्ति बाधित होने से बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में 33 बच्चों की मृत्यु हो गई थी। इस मामले में गोरखपुर की एक अदालत ने शर्मा समेत 7 अभियुक्तों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

इस मामले में कुल 9 अभिुयक्त पर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव द्वारा जांच के बाद मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें नामजद कालेज के पूर्व प्राचार्य डा. राजीव मिश्र और उनकी पत्नी डा. पूर्णिमा शुक्ल सहित 5 को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि डा. सतीश और गजानन जयसवाल ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। इसके मामले में अभी एक आरोपी मनीश भंडारी फरार चल रहा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !