हरदोईः मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 3 मौके से हुए फरार

Tuesday, March 13, 2018 12:47 PM

हरदोईः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत बदमाशों की धरपकड़ और उनके सफाए में जुटी हुई है। इसी कड़ी में  हरदोई जिले में मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने उसके एक साथी को भी धर दबोचा है जबकि 3 शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान भागने में सफल रहे। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली इलाके का है। जहां   पुलिस और स्वॉट टीम कुछ बदमाशों के किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाने के लिए एकत्र होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस की टीमों ने तत्काल मोर्चा संभालते हुए मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की। वहीं सड़क के किनारे मौजूद बदमाशों के गिरोह ने पुलिस को देखते ही पुलिस बल पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। 
PunjabKesari
पुलिस ने भी बदमाशों की गोलियों में जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की तरफ से चली गोलियों में एक 25 हजार का इनामी बदमाश अखिलेश घायल हुआ, जबकि उसके एक साथी बदन सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान मौके से 3 बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस को मौके से बदमाशों की एक बाइक और एक असलाह भी मिला है। घायल बदमाश को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है जबकि दूसरे बदमाश से पुलिस उसके बाकी साथियों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि गोली से घायल बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में 8 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। 


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर