हाई प्रोफाइल महिला जज प्रतिभा गौतम हत्याकांड, सास-ससुर ने किया सरेंडर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 05:18 PM (IST)

कानपुरः हाई प्रोफाइल महिला जज प्रतिभा गौतम हत्याकांड में पति मनु अभिषेक के माता-पिता ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कानपुर सीएमएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। सीएमएम कोर्ट ने बचाव पक्ष की दलील सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।

बता दें कानपुर देहात में तैनात महिला जज प्रतिभा गौतम कानपुर में अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई थी। प्रतिभा गौतम की नृसंस ह्त्या उन्ही के घर में की गई थी।पुलिस की शुरुवाती जांच में प्रतिभा के पति मनु अभिषेक को दोषी पाया था और कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था।

पुलिस की एफआईआर में आरोपी मनु अभिषेक के साथ साथ उसके माता पिता सुरेश चंद्र राजन वा नीरू राजन को साक्ष्य छुपाने का दोषी पाया गया था, लेकिन तब से यह लोग फरार चल रहे थे। कोर्ट में हाजिर ना होने के कारण दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद दोनों पति पत्नी सुप्रीम कोर्ट की शरण में चले गए।

सुप्रीम कोर्ट ने पति-पत्नी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी कर दिया जिसके बाद दोनों आज कानपुर सीएमएम कोर्ट में हाजिर हुए। बचाव पक्ष के वकील की दलील सुनने के बाद सीएमएम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static