महंगे मोबाइल के शौक ने छात्रों को बना दिया लुटेरा, एेसे पहुंचे हवालात

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 03:13 PM (IST)

कानपुर: महंगे मोबाइल रखने के शौक ने कक्षा 9 व 11 के तीन छात्रों को मोबाइल लूट के मामले में हवालात में पहुंचा दिया। यह तीनों छात्र अच्छे घरों के है लेकिन महंगे मोबाइल रखने के शौक में मोबाइल चोरी करते थे। इन लोगों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह अब तक आधा दर्जन मोबाइल लूट की वारदातें कर चुके हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शाम इन 3 छात्रों ने गोविंदनगर के दबौली में बाइक पर सवार होकर अनिल नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल लूटा। उसके बाद भागने के चक्कर में इनकी बाइक गिर गई और यह पैदल ही भाग खड़े हुए। बाद में यह तीनों अपनी बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखवाने गोविंदनगर पुलिस स्टेशन पहुंच गए। तभी जिस अनिल नाम के व्यक्ति का मोबाइल इन तीनों छात्रों ने लूटा था वह भी अपने मोबाइल लूट की रिपोर्ट लिखवाने पुलिस स्टेशन पहुंच गया। वहां इन तीनों छात्रों को देख अनिल ने पुलिस को बताया कि इन्ही तीनों ने उसका मोबाइल लूटा था।

पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो अनिल का लूटा हुआ मोबाइल इन छात्रों के पास से बरामद हो गया। पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो इन लोगों ने मोबाइल लूट की बात स्वीकार की। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक कक्षा 9 का व दो कक्षा 11 के छात्र है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है और इनके घर वालों को पुलिस स्टेशन बुला लिया है। पुलिस अभी इनके नाम नही बता रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static