अॉनर किलिंगः मां-बाप ने यातनाएं देते-देते बेटी की ले ली जान

Tuesday, September 12, 2017 5:12 PM
अॉनर किलिंगः मां-बाप ने यातनाएं देते-देते बेटी की ले ली जान

आगराः ताजनगरी आगरा में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां झूठी शान की खातिर मां-बाप अपनी ही बच्ची के जान के दुश्मन बन गए। बेटी को लगातार यातनाएं देते हुए परिजनों ने मौत के घाट उतारने के बाद लाश को जला भी दिया। वहीं जांच में जुटी पुलिस परिजनों की तलाश कर रही है।

2 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
दरअसल कोटली बगीची में गायत्री गार्डन के पास रहने वाली बीएससी की छात्रा नंदिनी चाहर पुत्री भरतवीर सिंह के मथुरा के लक्ष्मीनगर निवासी भूपेंद्र ठाकुर से प्रेम संबंध थे। 2 साल से वो लगातार फोन पर संपर्क में थे और कई बार मिल चुके थे, लेकिन युवती के परिजनों को ये सब मंजूर नहीं था। 2 सितंबर को युवती भागी और मथुरा पहुंच गई।

एक बार घर से भाग चुकी थी बेटी
प्रेमी ने उसे शादी करने की बात कहकर समझाया और लौटा दिया। तभी से परिजन उसको टॉर्चर कर रहे थे। 2 दिन पहले नंदिनी ने प्रेमी भूपेंद्र को फोन पर इसकी जानकारी दी। वहीं बीती रात किसी ने भूपेंद्र को नंदिनी की हत्या की जानकारी फोन पर दी। उसने यह भी बताया कि अब परिजन लाश जलाने ले जा रहे हैं।

प्रेमी को किसी ने दी थी हत्या की खबर
प्रेमी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सीओ सदर उदयराज सिंह, इंस्पेक्टर ताजगंज राजा सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। युवती के घर के दरवाजे खुले थे, लेकिन घर में कोई नहीं था। महिलाएं और बच्चे भी भगा दिए थे। पुलिस ने श्मशान घाट जाकर देखा, तो युवती का शव 95 फीसद जल चुका था। चिता पर पानी डालकर पुलिस ने आग बुझाई और शव के अवशेष कब्जे में ले लिए।

मालमा दर्ज, आरोपी फरार
वहीं इंस्पेक्टर उदयराज सिंह ने बताया कि परिजन घर से फरार हैं। आशंका है कि उन्होंने युवती की हत्या की है। पुलिस अपनी ओर से सभी घरवालों के खिलाफ हत्या और सुबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज करेगी। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रेमी के परिजन थे शादी को तैयार
आपको बताते चलें की युवती जाट समाज से थी और उसका प्रेमी ठाकुर समाज से। दोनों की जाति अलग होने कारण युवती के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। हालांकि युवक के परिजन अब शादी को तैयार थे।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !