गाजियाबाद में सभासद प्रत्याशी के पति पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 07:47 AM (IST)

गाजियाबादः एक तरफ जहां बुधवार नगर निकाय चुनाव होने हैं वहीं ठीक चुनाव के एक दिन पहले समाजवादी पार्टी के नेता इस्लामुद्दीन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। बता दें कि इस्लामुद्दीन की पत्नी सभासद प्रत्याशी हैं। इस्लामुद्दीन को एक गोली  लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

इस्लामुद्दीन की पत्नी शहनाज गाजियाबाद के वार्ड 31 से चुनाव लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि वह अपनी गाड़ी से जा रहे थे और कुछ बदमाश बाइक पर आए और गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल इस्लामुद्दीन को अस्पताल में भर्ती करवाई। वह मामले की जांच कर रही है। इस्लामुद्दीन को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है। लोनी बॉर्डर इलाका दिल्ली से बिल्कुल सटा हुआ है, जहां पर इस पूरी वारदात को अंजाम दी गई।

एक तरफ नगर निकाय चुनाव को लेकर तमाम चाक चौबंद सुरक्षा के दावे किए जा रहे हैं वहीं एक सपा नेता पर हुई फायरिंग की वारदात में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैंय़ गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ सहित कई जिलों में बुधवार को निकाय चुनाव के लिए मतदान होने हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static