पति ने डाक से भेजा तलाकनामा, पत्नी ने दिया एेसा रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 10:39 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तरप्रदेश में तीन तलाक़ का मुद्दा गर्माता हुआ नज़र आ रहा है। अब तीन तलाक की पीड़ित महिलाएं खुलके सामने आ रही है। ताजा मामला भी तलाक से जुड़ा है। लेकिन खास बात यह है कि इस बार पति ने डाक द्वारा अपनी पत्नी को तलाकनामा उसके घर भेजा। जिस तलाकनामे पर तीन बार तलाक तलाक तलाक लिखा हुआ है।

दरअसल, मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र का है। जहां तीन साल पहले रुखसाना की शादी एजाजुद्दीन निवासी हुमायुनगर गली नंबर 3 में हुई थी। तीन तलाक पीड़ित रुखसाना का एक बेटा भी है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही सुसरालिया दहेज में मोटरसाइकल व पैसों की डिमांड करते आ रहे है। वही रुखसाना ने ये भी बताया कि  घर पर एक डाकिया आया उसने खत दिया और चला गया। उस खत में पीड़िता रुखसाना के पति ने तलाकनामा लिख कर भेजा था।

बताया जा रहा है कि जब रुखसाना के घर डाकिया खत लेकर पहुंचा तो रुखसाना ने खत खोलकर देखा तो दंग रह गई। खत में साफ लिखा हुआ था की मैं तुझे तलाक दे रहा हूं। वहीं पीड़ित रुखसाना ने इस डाक द्वारा आए तलाकनामे से साफ इंकार कर दिया और कहा कि वो इस तलाक को नहीं मानती है। फिलहाल पीड़ित महिला इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static