हिंदू-मुस्लिम नहीं, जनता को मुख्यमंत्री के नजरिए से देखें योगी: इकबाल अंसारी

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 05:34 PM (IST)

अयोध्या( अभिषेक सावंत): बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने प्रदेश सरकार के 1 साल के कार्यकाल के रिपोर्ट कार्ड पूरे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। इकबाल ने उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के 1 साल के कामकाजो पर अच्छे काम की मुहर लगाईं है। उन्होंने ने योगी सरकार की सख्ती पर कहा कि प्रदेश में कानून जब सख्त होगा तभी अपराध कम होगा। ऐसे में इकबाल अंसारी ने योगी की कानून व्यवस्था को बेहतर बताया।

सूबे में भाजपा सरकार की पहली सालगिरह पर अंसारी ने अपने आवास पर कहा कि योगी प्रदेश में सरकार को बेहतर रूप से चला रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे की जनता में कोई खुश होगा तो कोई नाराज बावजूद इसके सीएम योगी अपनी सरकार को बेहतर तरीके से चला रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री के लिए प्रदेश की जनता में हिन्दू मुस्लिम देखना उचित नहीं होता है। अंसारी ने योगी से अपील की और कहा कि योगी प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री की नजर से देखें।

इकबाल अंसारी ने कहा कि शिया बक्फ बोर्ड अध्यक्ष वासिम रिजवी योगी सरकार बनने के बाद बौखला गए हैं। इकबाल ने आरोप लगाया कि वक्फ बोर्ड में किए घोटालों और कानून से बचने के लिए रिजवी को राम की याद आई है। सीएम योगी के तरफ से कोई आश्वासन ना मिलने के बाद वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शरण में जा रहे हैं। इकबाल ने कहा कि वासिम की सुलह समझौते की पहल से लोग खुश होने वाले नहीं है और जल्द ही वक्फ के घोटालों और काननों के शिकंजे में फंसे वासिम रिजवी को जेल जाना होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static