स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पर्दाफाश, 2 के लाइसेंस निरस्त

Friday, September 8, 2017 10:58 AM
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पर्दाफाश, 2 के लाइसेंस निरस्त

आगराः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। जिला की आयुर्वेदिक टीम और युनानी अधिकारी ने टीम के साथ कई स्पा सेंटरों पर छापे मारा गया। छापेमारी में दो स्पा सेंटरों के लाइसेंस को निरस्त किया गया है।

गौरतलब है कि आगरा में केवल 10 स्पा सेंटर ही लाइसेंस धारी हैं। जबकि अकेले ताजगंज क्षेत्र में ही डेढ़ सौ से ज्यादा स्पा बगैर लाइसेंस के चल रहे हैं।

बता दें आगरा के थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर एक, दो नहीं सैकड़ों की संख्या में स्पा सेंटर खुले हुए हैं। आयुर्वेदिक मसाज के नाम से लाइसेंस लेकर इन स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी खुलेआम होती है। इसी जिस्मफरोशी की शिकायत पर आगरा के जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र कुमार ने टीम के साथ छापेमारी की। जिसमें उन्हें कई संदिग्ध जानकारियां मिली।

स्पा सेंटर में मिले इन सबूतों के आधार पर उन्होंने बामी बॉडी स्पा सेंटर और फिजी स्पा एवं सैलून सेंटर का लाइसेंस निरस्त कर दिया। पर्यटन नगरी होने के कारण यहां हर गली कूचे में स्पा सेंटर खुले हुए हैं जहां मसाज के नाम पर लड़कियों से जिस्मफरोशी का काम लिया जाता है। अब इन अवैध चल रहे स्पा सेंटरों पर कार्रवाई के लिए खुद प्रभारी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने एडीएम सिटी को निर्देशित कर दिया है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!