जेवर गैंगरेप मामला: पीड़ित महिलाओं ने की आत्महत्या की कोशिश

Monday, June 5, 2017 9:37 AM
जेवर गैंगरेप मामला: पीड़ित महिलाओं ने की आत्महत्या की कोशिश

नोएडाः जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 3 महिलाओं ने खुदकुशी करने की कोशिश की। आरोप है कि तीनों महिलाएं पुलिस और प्रशासन की केस को लेकर अनदेखी से आहत हैं। उधर पुलिस का कहना है कि केस में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। महिलाओं की हर संभव मदद को पुलिस तैयार है।

रविवार सुबह करीब साढ़े 3 बजे गैंगरेप की शिकार कार ड्राइवर की पत्नी दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी करने की कोशिश कर रही थी, तभी नमाज के लिए उठे परिजनों ने उसे रोक दिया। पीड़िताओं का कहना है कि बदमाशों ने सिलंडर भरवाने के लिए 600 रुपए भी लूट लिए। उसके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं।

साथ ही उनका कहना है कि अगर पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया और सरकार ने मदद नहीं की तो उनके पास आत्महत्या के अलावा और कोई चारा नहीं है। उधर व्यापारी के परिजनों ने बताया ​कि व्यापारी की बहन और भाभी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था, यहां उन्होंने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की।

इस मामले में गौतमबुद्धनगर के एसएसपी ने बताया कि खुदकुशी की सूचना पर सीओ को पूछताछ की जिम्मेदार दी है। पीड़ित महिलाओं को हर संभव मदद दी जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें अपना काम कर रही हैं, जल्द ही गिरफ्तारी भी होगी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !