कड़ाके की ठंड ने लील ली 3 लोगों की जान, मचा हड़कंप

Friday, January 12, 2018 12:37 PM

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के कई इलाके में कड़ाके की ठंड अपनी चरम सीमा पर है। जिसके चलते हल्की धूप के बावजूद भी लोगों को राहत नहीं दिखाई दे रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां कड़ाके की ठंड के चलते 3 लोगों की मौत हो गई।

बता दें पिछले 12 दिनों से मुजफ्फरनगर में कंपा देने वाली सर्दी चल रही है। स्कूल जाने वाले बच्चे और वृद्ध में महिलाएं ठंड से बेहद परेशान हैं। ठंड के चलते ही भोपा थाना क्षेत्र के गांव कादीपुर में देर रात एक महिला समेत तीन ग्रामीणों की मौत हो गई। जिला प्रशासन ठंड से मौत होने से इंकार कर रहा है। जबकि मृतकों के परिजनों ने ठंड से मौत होने की आशंका जताई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पहली मौत सोमपाल आयु 65 पुत्र बलजोर की हुई। उनके बेटे रुपेश ने बताया कि कड़कड़ाती ठंड के चलते अचानक ही पिता की तबीयत खराब हुई। इससे कुछ ही देर बाद इन के पड़ोस में ही रहने वाली महिला बाला उम्र 72 पत्नी सुमेरु की भी मौत हो गई। मृतका के बेटे कृष्ण पाल और कीर्तन ने बताया कि उनकी माता तेज सर्दी लगने की बात कह रही थी। कुछ देर बाद समय सिंह उम्र 72 वर्ष की भी ठंड से मौत हो गई।

वहीं तीनों की मौत होने से गांव में कोहराम मचा है। एक ही गांव में सर्दी के कारण 3 मौत होने पर एसडीएम जानसठ श्याम बाबा चैहान का कहना है कि जिला प्रशासन के पास इस गांव में ठंड से हुई मौतों की कोई जानकारी नहीं है हालांकि वह जांच कराने की बात कह रहे हैं।
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर