मासूमों को घर से निकालकर दूसरी पत्नी संग मौज कर रहा कलयुगी बाप

Thursday, September 14, 2017 2:33 PM
मासूमों को घर से निकालकर दूसरी पत्नी संग मौज कर रहा कलयुगी बाप

गोरखपुरः एक जिम्मेदार बाप बच्चों के पालन-पोषण से लेकर रक्षक सब कुछ होता है, लेकिन अगर वहीं बाप बच्चों को दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर कर दें तो वह कलयुगी कहलाता है। गोरखपुर में भी एेसे ही एक कलयुगी बाप बच्चों पर कहर भरपा रहा है। इतना ही नहीं इस बाप ने बच्चों को रास्ते पर रहने को भी मजबूर कर दिया है।

दरअसल यह झखझोर कर रख देने वाली घटना हरनहई कोतवाली के जगदीश गांव की है। इन मासूम 2 बच्चियों का पिता वर्षों से थाइलैंड में रह रहा है। लेकिन बीते कुछ दिन पहले उसकी पत्नी का देहांत हो गया। जिसपर वह घर लौटा था। यहां उसने दूसरी शादी भी कर ली। वहीं दूसरी मां ने प्यार की जगह घृणा ही परोसी।

आए दिन बच्चियों का उत्पीड़न शुरू हो गाया। सौतेली मां और पिता ने मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह दोनों भी घर को ताला लगाकर कहीं चले गए है। करीब एक हफ्ते से घर से बेघर हुई ये बच्चियां सड़क पर रहने को मजबूर है।

वहीं पीड़िताओं ने अब जिला अधिकारी से मदद की गुहार लगाई है। आप बीती सुनने के बाद एसपी ग्रामीण ने भी इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया है। पीड़िताओं का कहना है कि पिता थाइलेंड से अभी लौटे हैं, जोकि दूसरी शादी के बाद घर खाली कर कहीं चले गए हैं। बाप और सौतेली मां मारते-पीटते हैं। उनके पास खाने पीने का भी कोई सहारा नहीं है। सड़क पर रह रहे हैं। पीड़िताओं ने सरकार से मदद मांगी है।

उधर एसपी सिटी का कहना है कि बच्चियों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्हें सुरक्षित जगह रखा जाएगा और दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बातचीत की जाएगी। ये पता लगाया जाएगा कि मामला क्या है और अगर मां-बाप गलत साबित हुए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !