इस लत को पूरा करने के लिए कलयुगी पति ने पत्नी को बेचा, 4 दोस्तों ने किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 01:36 PM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश के बागपत में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां पति ने रिश्ते की सारी मर्यादाओं को लांघते हुए पत्नी को अपने 4 दोस्तों को परोस दिया। वहीं महिला किसी तरह उनके चुंगल से बचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां काशीराम कॉलोनी में रहने वाला एक शख्स धर्मवीर शराब की लत के चलते कोई काम नहीं करता है। उसकी पत्नी शिक्षा मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण करती है। उसका शराबी पति आए दिन अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर घर आता था और उस पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया करता था।

वहीं 3 दिन पहले उसका पति अपने दोस्तों को घर पर लेकर आया। नशे को पूरा करने के लिए पति ने पत्नी का सौदा कर डाला और उसको अपने 4 दोस्तों को परोस दिया। उन्होंने उसे बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला।

पीड़िता ने बताया कि मेरा पति मेरे साथ गलत काम करता और करवाता है। उस दिन वो गाड़ी में डाल के मुझे ले गया। वहां 5 लोग थे। उनमें से 2 लोग अरुण और समीर ने मेरे साथ रेप किया। उन्होंने मुझे बंधक बनाकर रखा हुआ था, इसलिए मैंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया।

वहीं थोड़े दिन पहले उन्होंने सिलेंडर बेचा था तो उसके पैसे लेने वो गए थे। इतनी देर में मैं मौका देखकर भाग आई। फिलहाल पीड़िता आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला थाने पहुंची है। महिला थाना पुलिस पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी हैं और सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static