कन्नौज हाईवे लूट का पर्दाफाश, अंतर्जनपदीय 5 लुटेरे गिरफ्तार

Friday, May 19, 2017 2:48 PM
कन्नौज हाईवे लूट का पर्दाफाश, अंतर्जनपदीय 5 लुटेरे गिरफ्तार

कन्नौजः देश के राष्ट्रीय राजमार्गो पर बड़ी गाड़ियों से व रेलवे स्टेशनों पर खड़ी ट्रेन के इंजनों से डीजल लूटने वाले अन्तर्राज्जीय गैंग के 5 लुटेरों को कन्नौज जिले की पुलिस व रेलवे पुलिस की संयुक्त टीम ने मिलकर गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से करीब 850 लीटर लूट का डीजल बरामद किया है। बताया जा रहा ये गैंग कई सालों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

तेल चोरी में रेल गाड़ी तक थी लूट में शामिल
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक लुटेरे हाईवे पर खड़े बड़े वाहनों से बड़े शातिराना अंदाज से डीजल लूटकर फरार हो जाते थे। डीजल लूट की लगातार घटनाओं को अंजाम देने वाले लुटेरों के हौसलों इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने रेलवे स्टेशनों पर खड़ी ट्रेनों के इंजनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

इस तरह पुलिस ने धर दबोचे
शातिर लुटेरों ने बीती रात जसोदा रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के इंजन को अपना निशाना बनाकर इंजन के टैंक से 1300 लीटर डीजल लूट लिया था। घटना के बाद रेलवे व सिविल पुलिस के लिए डीजल लूट की घटना का खुलासा करने का बड़ा दबाव था। रेल व सिविल पुलिस की सयुंक्त टीम की तफ्तीश में हाईवे के शातिर लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गैंग के सरगना ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वो कई सालों से डीजल लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

850 लीटर डीजल सहित 5 गिरफ्तार
वहीं सिविल व रेल पुलिस के अधिकारीयों ने बताया कि गैंग काफी शातिर था जो कई सालों से राहगीरों के लिए मुसीबत बना हुआ था। गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से डीजल लूटने का सामान व कई डीजल केन सहित 850 लीटर डीजल बरामद हुआ है।  
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!