कानपुरः SSP अॉफिस पहुंच युवक ने उतारे अपने कपड़े, जानें क्यों!

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 11:22 AM (IST)

कानपुरः कानुपर जिले के एसएसपी ऑफिस के बाहर बीती शाम एक विचित्र मामला सुनने में आया है। जहां जैसे ही एक शख्स एसएसपी ऑफिस पहुंचा वह अपने कपड़े उतारने लगा। युवक को देख सभी हैरान रह गए। पुलिसवालों ने उसे रोकने की कोशिश की, तो वह बोला- हम कोई गलत हरकत नहीं कर रहे हैं, बल्क‍ि लोगों को अपने शरीर पर लगे चोट के निशान दिखा रहे हैं। जिसके बाद कानपुर एसएसपी ने एसपी सिटी को जांच सौंपते हुए 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है।

जानिए आखिर क्यों युवक ने किया एेसा
दरएसल कानपुर जिले के चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर इलाके का रहने वाला विवेक यादव एसएसपी ऑफिस पहुंच अपने कपड़े उतारने लगा। विवेक की पीठ से लेकर कमर तक चोट के निशान थे। कहीं डंडे की मार का नीला निशान पड़ा था, तो कहीं चमड़ी उधड़ गई थी।

चौंकी जाने की वजह पूछने पर दरोगा ने बरसाए थे झंडे
पूछने पर विवेक ने बताया कि 10 अप्रैल की रात 3 बजे श्याम नगर चौकी इंचार्ज कृषपाल सिंह उसके प्लाट पर आए और चौकी चलने को कहा। चौकी ले जाने की वजह पूछा तो डंडे बरसाने शुरू कर दिए। करीब 10 मिनट तक वह डंडा बरसाते रहे। जब मैं बेहोश हो गया तो जीप में लादकर चौकी ले गए। चौकी पर उन्होंने बेल्ट से पीटा। इस मार-पिटाई में मेरी बाएं पैर की उंगली भी टूट गई।

छुड़वाने गए परिजनों से भी किया गाली-गलोच
अगले दिन जब परिवार और मोहल्ले के लोग छुड़ाने के लिए चौकी आए तो उन्हें गाली देते हुए भगा दिया। परिजन जब सीओ के पास गए, तो चौकी इंचार्ज ने मेरा 151 में चालान कर छोड़ दिया।

प्लाट पर कब्जा करना चाहते है दबंग चौकी इंचार्ज
पीड़ित विवेक का आरोप है कि उसने श्याम नगर इलाके के गिरजानगर में घर के पास फरवरी में 100 गज का एक प्लाट खरीदा था। उस प्लाट पर क्षेत्र का दबंग और हिस्ट्रीशीटर देवी प्रसाद जबरन कब्जा करना चाहता था। उसने कई बार प्लाट छोड़ने की धमकी भी दी थी। इसकी शि‍कायत चकेरी थाने में भी की गई, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। इसकी जानकारी जब दबंग देवी प्रसाद को हुई, तो उसने श्याम नगर चौकी इंचार्ज कृषपाल सिंह को अपनी तरफ मिला लिया।

पीड़ित का कहना है कि 9 अप्रैल को चौकी इंचार्ज उस दबंग के साथ घर आकर प्लाट खाली करने की धमकी दिए थे। नहीं मानने पर बीती रात चौकी इंचार्ज ने बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, उन्होंने प्लाट न खाली करने पर एनकाउंटर करने की भी धमकी दी है।

वहीं मामला प्रकाश में आने के बाद एसएसपी कानपुर आकाश कुलहरि ने एसपी सिटी सोमेन को जांच सौंपते हुए 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static