किंग खान ने इस दुकान में खाया पान तो बढ़ा दाम, नाम भी हो गया ''शाहरुख पान''

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 04:08 PM (IST)

वाराणसीः बॉलीवुड के किंग खान जहां अपनी लोकप्रियता के लिए भारत ही नहीं विदेश में भी जाने जाते है, वहीं अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के दौरान खाए बनारसी पान के लिए भी चर्चित हो गए है। बनारस की जिस दुकान पर शाहरुख और अनुष्का ने पान खाया था, वहां अब शाहरुख के नाम से पान बिकने लग गया है।

35 रुपए में बिक रहा शाहरुख स्पेशल पान
दरअसल सोमवार को काशी पहुंचे शाहरुख खान ने जिस दुकान से पान खाया था, अब वहां की रौनक चौगुनी हो गई है। वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और वही पान मांग रहे हैं, जो सुपर स्टार ने खाया था। अब उस पान का नाम ही 'शाहरुख पान' रख दिया गया है। आम उपभोक्ताओं को यह पान 35 रुपए में मिल रहा है। यही नहीं 'शाहरुख पान' का स्वाद लेने युवतियां भी पहुंच रही हैं और पान के साथ सेल्फी भी ली जा रही है।

लोगों की उमड़ रही भीड़
बता दें कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे शाहरुख ने  बनारसी पान खाने की इच्छा जताई थी। इस पर तांबुलम नाम की सतीश कुमार की 70 साल पुरानी पान की दुकान पर उनके लिए स्पेशल बनारसी मीठा पान तैयार किया गया।

शाहरुख ने पान वाले को दिए थे 1100 रुपए
बनारसी पान के लिए यह दुकान पहले से ही प्रसिद्ध थी पर शाहरुख ने वहां पहुंच कर इसे और खास बना दिया। शाहरुख ने इससे खुश होकर 1100 रुपए भी दिए। अभिनेता के जाते ही उस दुकान पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और कई लोगों ने शाहरुख स्पेशल मीठा पान को खाने की इस इच्छा जताई। ऐसे में पान वाले ने उस खास मीठे पान का नाम 'शाहरुख पान' रख दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static