महिला सिपाही संग हम बिस्‍तर थे इंस्‍पेक्‍टर साहब, चुपके से पति ने बना लिया MMS

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 10:24 AM (IST)

हमीरपुर(उत्तरप्रदेश): पहले से बेहतर हो चुकी यूपी पुलिस का दावा करने वाली योगी सरकार को आए दिन पुलिसकर्मियों के कारनामों से रुबरु होना ही पड़ता है। फिर चाहे वो भ्रष्टाचार हो, अॉन डयूटी शराब पीना हो, या फिर मोहब्बत। यूपी पुलिस चर्चा बटौर ही लेती है। हाल ही में हमीरपुर की एक महिला सिपाही और इंस्पेक्टर साहब के प्यार के चर्चे सोशल मीडिया में खूब चर्चित हो रहे है। हो भी क्यों ना क्योंकि महिला सिपाही के पति ने दोनों के हम बिस्तर होने का वीडियो वायरल जो कर दिया है।

मामला उजागर होते ही महकमें में मचा हड़कंप
दरअसल यूपी की खाकी को फिर से दागदार करता यह मामला हमीरपुर की पुलिस कॉलोनी का है। जहां के एक इंस्पेक्टर साहब अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मनाते पकड़े गए है। पकड़ाने वाला भी कोई और नहीं बल्कि महिला सिपाही का पति ही है। जिसने पहले रंगरलियां मनाते दोनों का वीडियो बनाया और फिर पुलिस को सूचना दी दे। फिलहाल पकड़े गए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और महिला सिपाही पर जांच के आदेश दिए गए हैं।

महिला सिपाही के पति को था दोनों पर शक
बता दें मामला पुलिस विभाग का होने के कारण स्थानीय पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक झांसी जनपद निवासी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी विजय नगर में रहने वाले युवक की पत्नी विशेष शाख, अभिसूचना विभाग में आरक्षी के पद पर कार्यरत है और वर्तमान में वह हमीरपुर जनपद में तैनात है।

अनुपस्थिति में बनते थे अवैध संबंध
महिला सिपाही के पति को आरोप है कि उसकी पत्नी के हमीरपुर के विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार पटेल से अवैध सम्बंध है। इसकी पुष्टि करने के लिए उसने गोपनीय ढंग से जानकारी करनी शुरू कर दी। तभी उसे पता चला कि प्रभारी सुनील पटेल दबाव में लेकर उसकी पत्नी के साथ उसकी अनुपस्थिति में अवैध संबंध बनाता है।

पति ने चुपके से बना लिया वीडियो
पति के मुताबिक 18 सितंबर को जब वह अपने पिता और भाई के साथ पत्नी को बताए बिना हमीरपुर पुलिस लाइन पहुंचा। जहां उसने सुनील पटेल को पत्नी के कमरे की ओर जाते हुए देखा। तो उसने शक के आधार पर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान अश्लील हरकतें शुरू हुई जिसका उसने वीडियो बनाया और इसकी सूचना तुरंत हमीरपुर कोतवाली पुलिस को दी।

मामले से बचने की कोशिश में पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके साथ कमरे पर छापा मारा जहां से सुनील पटेल को युवक की पत्नी के साथ अपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ा। इसके बाद मामला पुलिस विभाग का होने की वजह से सुलझाने का प्रयास किया गया। जिस पर परेशान पीड़ित पति ने पुलिस महानिदेशक से इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर सुनील के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static