ये है लव, सेक्स और धोखे की रियल स्टोरी, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 12:48 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर लव, सेक्स और धोखे का मामला प्रकाश आया है। जहां युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने अपने प्रेम जाल में फंसाकर पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जिसके बाद उसने उसका गर्भपात भी करवाया। इतना ही नहीं अब युवक किसी और से शादी कर रहा है। युवती के मुकदमा दर्ज कराने पर भी जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो युवती ने पुलिस थाने के सामने आकर आत्मदाह का प्रयास किया।

क्या है मामला ?
दरअसल मामला लालकुर्ती थाने का है। जहां हंगामा करते हुए पीड़ित युवती ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने घटना को होने से रोक लिया। वहीं युवती से इसका कारण पूछा गया तो उसने बताया कि हंडिया मोहल्ले के रहने वाले आशु से उसके कई सालों से प्रेम संबंध हैं। आशु शादी का झांसा देकर उसके साथ सालों से शारीरिक संबंध भी बनाता रहा।

फर्जी तरीके से निकाह कर कराया गर्भपात
जिसके बाद उससे फर्जी तरीके से निकाह भी कर लिया। निकाह के कुछ दिनों बाद ही युवती गर्भवती हो गई जिसकी जानकारी मिलते ही आशु ने उसे बहला-फुसलाकर उसका गर्भपात करा दिया। कुछ दिन बाद आशु और युवती में कहासुनी हो गई जिसके बाद से वो अब युवती से अलग रह रहा है और उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

युवक ने तय की अपनी शादी दूसरी जगह
इसी दौरान आशु ने अपनी शादी कहीं दूसरी जगह तय कर ली। शादी की जानकारी होने के बाद युवती ने आशु से संपर्क किया, लेकिन आशु ने उसे धमका कर भगा दिया। उसके बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिस पर नाराज परिजनों ने युवती को घर से निकाल दिया। अब ऐसे में पीड़ित ने आरोपी आशु और उसके परिजनों के खिलाफ लालकुर्ती थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इस कारण युवती ने की आत्मदाह की कोशिश
युवती का आरोप है कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। जबकि युवती को ये भी जानकारी हुई है कि उसके प्रेमी आशु की सगाई है। जिसको लेकर युवती का कहना है कि मैं ये शादी नहीं होने दूंगी, अगर उसकी शादी होगी तो मुझसे होगी वर्ना वो खुद आत्महत्या कर लेगी। थाने में हंगामा बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने युवती को समझाकर शांत किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static