बहन की लव-स्टोरी का करना था The End, अंधेरे में हो गई बड़ी भूल

Tuesday, September 12, 2017 11:37 AM
बहन की लव-स्टोरी का करना था The End, अंधेरे में हो गई बड़ी भूल

मेरठः मेरठ में बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाई मेें बहन के प्रेमी को मारने की हौड़ इतनी परवान चढ़ गई कि उसने मासूम को ही गोलियों से भून दिया। इस घटना के बाद इलाके में जहां दहशत बनी हुई है तो वहीं मासूम के घर में मातम पसरा हुआ है।

मासूम को दरवाजा खोलना पड़ गया भारी
दरअसल जिले के कंकरखेड़ा क्षेत्र में बीती 8वीं क्लास के छात्र को डॉर खोलना भारी पड़ गया। दरवाजे की घंटी बजाने वाले शख्स ने आंव देखा ना तांव ताबड़तोड़ गोलियां सीने में उतार दी और फरार हो गया। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस ने तफ्तीश शुरु की तो मामला रंजिश की ओर रुख करने लगा।

बदमाश गोलियां बरसाने के बाद फुर्र
इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सचिन मलिक के अनुसार झिटकरी निवासी मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में वह मां और बड़े भाई-बहन के साथ रहता हैं। इसी मकान में मृतक छात्र के चाचा भी परिवार के साथ रहते हैं।

मृतक के भाई का चल रहा था प्रेम-प्रसंग
गंभीरता से जांच कर रही पुलिस ने जब मृतक छात्र के बड़े भाई के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो सामने आया कि एक नंबर पर उसका लंबी बातें होती थीं। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि यह नंबर उसकी चाची की एक रिश्तेदार युवती का है, जिससे उसके के प्रेम संबंध हैं।

प्रेमी की जगह धोखे से लग गई मासूम को गोली
जिसको लेकर परिवार में काफी एतराज चल रहा था। जोकि बाद में पारिवारिक रंजिश का रुप ले चुकी थी। युवती के भाई ने मृतक छात्र के बड़े भाई को धमकी भी दी थी। जिसके चलते बीती रात युवती के भाई को सूचना मिली थी कि प्रेमी अपने घर पर ही है। युवती का भाई अपने एक साथी के साथ उसके घर आ धमका। डोर वेल बजाने पर छोटे भाई ने दरवाजा खोला जिसपर दोनों ने उसी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बाद में पता चला कि जिसको गोली मारी गई वह बहन के प्रेमी का छोटा भाई है। हत्यारे मौके से फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर युवती के भाई और मां समेत 3 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश कर रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!