14 साल छोटी लड़की से किया था प्रेम विवाह, अब फंदे से झूलकर की जिंदगी खत्म

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 04:04 PM (IST)

मेरठः मेरठ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि मृतक ने 3 साल पहले ही 14 साल छोटी लड़की से प्रेम विवाह किया था। फिलहाल पुलिस मृतक के फोन को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के परतापुर कस्बे का है। जहां अमित ने साल 2014 में गुलफ्शां उर्फ मोनिका से प्रेम विवाह किया था। मोनिका से शादी करने से पहले अमित ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। शादी के बाद से अमित और माेनिका एक किराए के मकान में परिवार से अलग रह रहे थे।

दुपट्टे का फंदा बनाकर लगाई फांसी
मृतक की पत्नी ने बताया कि गुरुवार देर शाम मैं घर के बाहर बैठी थी। तभी अमित आया और कमरे के अंदर चला गया। कुछ देर बाद जब मैं कमरे में गई, तो देखा कि वह दुपट्टे का फंदा लगाकर पंखे से लटका था। मैंने चीखना शुरु किया। चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए।

लोगों ने शव को उतारा नीचे
लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। पुलिस आने से पहले ही लोगों ने अमित को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पति की मौत के बाद मोनिका का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या कहना है पुलिस का?
वहीं पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर कॉल डिटेल्स के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static