सपेरे के गले की फांस बना अजगर, मरते-मरते बचा

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 05:23 PM (IST)

मऊः यूपी के मऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब खेल दिखाते समय अजगर ने सपेरे का ही गला कस लिया। तमाशा देख रहे लोग पहले तो यह समझे की सपेरा खेल दिखा रहा है, लेकिन जब वह बेहोश हो गया तो एक युवक ने उसके गले से अजगर की पकड़ को हटाया और एम्बुलेंस को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक मामला मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली के बाजार इलाके का है, जहां एक अज्ञात सपेरा सड़क किनारे बैठकर खेल तमाशा दिखा रहा था। अजगर के साथ सपेरे को खेल तमाशा दिखाते हुए देखकर दर्जनों की संख्या में भी़ड़ एकत्रित हो गई। अचानक अजगर ने सपेरे की गर्दन को लपेट लिया। सपेरा अजगर को गले से निकाल नहीं पाया। तमाशा देख रहे लोग समझे की सपेरा तमाशा दिखा रहा है, लेकिन देखते ही देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

तमाशा देख रहे एक युवक के दिमाग में आया कि कहीं सपेरा बेहोश तो नहीं हो गया। जिसके चलते उसने पास से पानी लाकर उसके उपर छींटे मारे पर उसे होश नहीं आया। होश नहीं आने पर लोगों ने पहले अजगर को हटाया फिर उसके बाद सपेरे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

वहीं इस मामले में मुख्य चिकित्साधीक्षक वृजकुमार का कहना है कि सपेरे का इलाज किया जा रहा था। गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है, लेकिन जानकारी मिली है कि उसको वाराणसी के जगह किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static