मंदिर के बाहर भीख मांग रही करोड़पति व्यापारी की पोती, वजह कर देगी हैरान

Friday, September 8, 2017 4:10 PM
मंदिर के बाहर भीख मांग रही करोड़पति व्यापारी की पोती, वजह कर देगी हैरान

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साईं धाम मंदिर के बाहर एक लड़की जींस-टॉप पहने भीख मांगती नजर आई। इस लड़की के एक हाथ में कटोरा था तो दूसरे हाथ में पान मसाला के बहुत सारे पैकेट। इस लडकी के हाथ में एक पोस्टर भी था, जिस पर लिखा था- दिलबाग पान मसाले वाले की पोती भीख मांग रही है।

जानकारी के अनुसार मंदिर के सामने भीख मांग रही इस लड़की का नाम काजल अरोड़ा है। वह मशहूर माउथफ्रेशनर ब्रांड दिलबाग पान मसाला के मालिक दिलबाग अरोड़ा की पोती है। काजल अरोड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिलबाग ग्रुप के मालिक दिलबाग अरोड़ा उसके दादा हैं और दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा उसके पिता है। काजल का कहना है कि उसे उसका हक नहीं दिया जा रहा है।

काजल अरोड़ा की मां रितु अरोड़ा की शादी वर्ष 1994 में दिलबाग अरोड़ा के पुत्र अरुण अरोड़ा के साथ हुई थी। सन् 1996 में दोनों के बीच तलाक हो गया था, तलाक होने के बाद पालन-पोषण के लिए केवल उन्होंने 2 लाख रुपए दिए थे। प्रॉपर्टी में भी उसका हक बनता है पर वह प्रॉपर्टी में कोई भी हक देने को तैयार नहीं हैं। कई बार उनसे बात की पर वह भी बात सुनने को तैयार नहीं और अभी भी दूसरी शादी करने को तैयार हैं जबकि मेरी खुद की उम्र शादी की हो गई है।

जब काजल से भीख मांगने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि मैं दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा की लीगल बेटी हूं। उन्होंने मेरी मां से शादी की थी, लेकिन महज 2 साल बाद उन्हें तलाक दे दिया। मेरी मां सीधी है। उसने कभी अपना हक नहीं मांगा, लेकिन मैं अपने पिता से हक लेकर रहूंगी। मैं उनके खानदान की इकलौती वारिस हूं। काजल अरोड़ा ने कहा कि एनडी तिवारी के बेटे को हक मिल सकता हैं, तो मैं तो जायज हूं, मुझे क्यों नहीं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !