गार्ड्स को बंधक बनाकर बदमाशों ने की बीटा प्लाजा में लाखों की लूट

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 01:24 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के बीटा प्लाजा में आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलते हुे लाखों रुपए के कॉपर वायर पर से हाथ साफ कर लिया। बता दें वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने कंपनी के गाडर्स को बंधक बना लिया था। वहीं प्लाजा मालिक ने गार्डों पर भी लूट में शामिल होने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

दरअसल कासना कोतवाली क्षेत्र के बीटा-1 स्थित निर्माणाधीन बीटा प्लाजा में अज्ञात बदमशों ने धावा बोलते हुए लाखों का कॉपर वायर लूट लिया। इससे पहले बदमाशों ने साइट पर तैनात गार्डों के हाथ पैर बांध कर उन्हें बंधक बना लिया फिर वारदात को अंजाम दिया।

बता दें बीटा प्लाज़ा कम्पनी में डकैती के लिए घुसते इन बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। बंधक बनाए गए गार्ड का कहना है, कि एक बदमाश नकाबपोश था, बाकी बदमाशों के खुले मुंह खुले हुए थे।

वहीं बीटा प्लाज़ा कम्पनी मालिक अंकुर मित्तल के अनुसार 6 बदमाशों ने 2 गार्डों को बंधक बनाकर कंस्ट्रक्शन के लिए रखे कॉपर का वायर लूट ले गए है। उन्होंने ने बताया उन्हें रात में फ़ोन पर बदमाशों के साइट पर घुसने की सूचना मिली थी। बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा के तार काट दिए थे और कैमरा भी घुमा रखा था। जब बैसमेंट के स्टोर में वो पहुंचे तो स्टोर रूम से कॉपर वायर गायब मिला जिसके कीमत लगभग 7.5 लाख रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static