यूपीः मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, फिर दुष्कर्म और हुआ यह अंजाम

Thursday, August 31, 2017 3:03 PM

आगराः आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई दोस्ती का नतीजा काफी दर्दनाक रहा। जिसकी शिकार महिला अब न्याय की तलाश में दर-दर भटक रही है।

दरअसल यह मामला थाना एत्माउद्दौला के यमुना ब्रिज का है। जहां की निवासी आफरीन के 3 बच्चे हैं। 2 साल पहले आफरीन के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से मिस्ड कॉल आई। उसने कॉलबैक किया तो शख्स ने अपना नाम राजा उर्फ अफाक बताया। पहले तो आफरीन ने अनदेखा किया, लेकिन दोबारा फोन करने वाले ने अपनी मां से बात कराई। मां ने उसे अपनी बेटी जैसा कहा और बेटे से बात करने के लिए समझाया। इसके बाद रोज फोन अाने लगा।

कोल्ड ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ
कई दिनों तक फोन पर बात होते-होते दोनों में दोस्ती हो गई। महिला की मानें तो एक दिन अफाक ने मुझे अपनी मां से मिलवाने के बहाने घर बुलाया। इसके बाद दूसरे कमरे में अकेले बैठाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रि‍ंक पीते ही मैं बेहोश हो गई। जब मुझे होश आया तो मैं निर्वस्त्र अवस्था में थी।

दुष्कर्म के बाद बनाई अश्लील वीडियो
महिला का आरोप है कि अफाक ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए थे। वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करते हुए उसने 6 महीने मेरे साथ संबंध बनाए। परेशान होकर मैंने संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो अफाक मुझसे पैसों की मांग करने लगा। उसने साल भर के अंदर मुझसे करीब 50 हजार ऐंठ लिए और बाद में एकबार में फोटो देने के बदले में 10 हजार मांगने लगा।

ब्लैकमेल कर वसूलता रहा रुपए
पीड़िता ने बताया कि मना करने पर उसने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। परेशान होकर मैंने मामला अपने पति को बताया। पति ने मेरा साथ दिया और मुझे लेकर थाने गया। सुनवाई न होने पर उसने एसएसपी दिनेशचंद्र दुबे के पास न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर थाना हरीपर्वत में 376 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला दर्ज
इस सम्बंध में एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि युवक द्वारा युवती का शोषण करने का मामला सामने आया है। उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !