यूपीः अस्पताल में सड़ी रोटियां और एक्सपायर्ड दवा देख विधायक का चढ़ा पारा

Monday, August 28, 2017 12:12 PM
यूपीः अस्पताल में सड़ी रोटियां और एक्सपायर्ड दवा देख विधायक का चढ़ा पारा

आगराः गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लापरवाही के कारण हुई मौतों से अभी प्रदेश उबर नहीं पाया है। वहीं आगरा में संचालित एसएन मेडिकल कॉलेज में लापरवाहों की एक बड़ी करनी उजागर हुई है। दरअसल भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने नेत्र विभाग का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होंने मरे हुए चूहे, महीनों से सड़ रहीं रोटियां और एक्‍सपायर हो चुकी दवाइयां बरामद की।

बता दें कि रविवार को छुटटी के दिन योगेंद्र उपाध्याय एसएन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पहुंचकर बीते दिनों स्त्री रोग विभाग की नई बिल्डिंग से पत्थर गिरने से हुई मौत के बारे में जानकारी ली। इसके बाद वे नेत्र रोग के वार्ड में आ गए। जहां पर आ रही बदबू से उनका पारा चढ़ गया।

विभाग की ही एक अलमारी जब खोली गई तो उसमें 60-70 रोटियां सड़ती हुई मिली। इसके साथ ही कई मरे हुए चूहे भी वहां मिले। गुलुकोस ड्रिप की खराब हो चुकी बोतलें भी पड़ी मिली। कुछ देर तक कोई समझ नहीं सका कि यह मामला क्या है। विधायक जिस विभाग में निरीक्षण करने पहुंचे थे, वहां कोई डॉक्टर भी मौजूद नहीं था।

उन्होंने एसएन मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डॉ. सरोज सिंह को बुलाया और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय अग्रवाल भी आ गए। उन्होंने कर्मचारियों को डांट लगाई। विधायक ने प्राचार्य से कहा कि जल्द से जल्द यहां की अनिमियताओं को दूर करें।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!