विधानसभा में विस्फोटक मामले में मोदी, योगी जवाबदेह: आज़म खान

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2017 - 05:52 PM (IST)

लखनऊ: विधानसभा में विस्फोटक पाउडर मिलने की घटना पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी की सरकार है और केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार है उसके बावजूद विपक्ष के नेताओं की सीट के नीचे से संदिग्ध पाउडर मिल रहा है । इसलिए इसकी जवाबदेही उन्हीं की बनती है।

सपा नेता विधानसभा में राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधाानसभा में जो विस्फोटक पाउडर (पीईटीएन) मिला है वह विपक्ष के नेताओं की सीट के नीचे मिला है। इस चूक का जवाब देश के 125 करोड़ लोग नहीं देंगे जो देश और प्रदेश चला रहे है वह इसका जवाब देंगे। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी की सरकार है और केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार है। अब इतना सा विपक्ष नहीं रहेगा तो क्या रहेगा। उनसे कहा गया कि विधानसभा परिसर में सीसीटीवी कैमरे खराब है। इस पर उन्होंने कहा कि कब तक हमको कोसते रहेंगे हम कहते है कि पूर्ववर्ती सरकार ने जो विकास के काम कराए उन्हें वैसे ही रहने दे बर्बाद न करें।

वर्तमान सरकार सिर्फ हमारी सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को यथावत बनाए रखे तो ये उनकी बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। बड़ी बात यह है कि अगर कोई छोटी लकीर पहले से खिंची हुई है उसे मिटाया नहीं जाता है बल्कि उससे बड़ी लकीर खींची जाती है।  जौहर यूनिवर्सिटी की जांच के बारे में सवाल पूछे जाने पर वह भड़क उठे और उन्होंने कहा कि वहां हमने पढ़ने के लिए स्कूल कालेज खोला है न कि कोई शराब खाना। कब जांच करवा रही है सरकार तारीख बताए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static