मोदी-योगी पर अशोभनीय टिप्पणी, भाजपाईयों ने दर्ज कराया मुकद्दमा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:05 PM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की सदर कोतवाली में भाजपा कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

देश के माहौल को बिगाड़ने का काम कियाः बीेजेपी
भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस व्यक्ति ने ये अशोभनीय टिप्पणी की है, उसने देश के माहौल को बिगाड़ने का काम किया है।वही कोतवाली पुलिस ने इस मामले में 505 धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शरू कर दी है।

आपको बता दे कि 23 मई 2017 को राजपाल पोनिया अपने फेसबुक पर केंद्र और प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर टिप्पणी करते हुए लिखा था कि जब से बीजेपी सरकार केंद्र और प्रदेश में बनी है तब से लूट, डकैती, हत्या,बलात्कार, बहुत ही ज्यादा बढ़ गया है।

मोदी-योगी की माताओं पर भी की अशोभनीय टिप्पणी
राजपाल पोनिया की इस पोस्ट पर राजेंद्र कुमार ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी माताओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए लिखा था कि मोदी और योगी वैसे तो दोनों EVM की नाजायज औलाद है और जिन गन्दी औरतों ने इन दोनों को जन्म दिया है वे जरूर राक्षस की बेटियां होंगी। ये दोनों देश को बर्बाद कर रहे है, इन दोनों का स्वागत जूतों की मालाओं से किया जाना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static