आगरा में बंदरों का आतंक, हमले से बचने की कोशिश में गई शख्स की जान

Thursday, August 31, 2017 8:38 AM
आगरा में बंदरों का आतंक, हमले से बचने की कोशिश में गई शख्स की जान

आगरा: आगरा में एक व्यक्ति से बंदर ने मोबाइल छीन लिया, इसके बाद बंदरों ने उसको घेर लिया, वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से लोगों में दहशत है।

आगरा के रावली मंदिर के पास मोरवाली गली में बुधवार सुबह मुकेश शर्मा (50) तीसरी मंजिल पर अपनी छत पर खड़े थे। वह मोबाइल पर बात कर रहे थे, इसी बीच बंदर आ गए और उनका मोबाइल छीन लिया। वह अपने मोबाइल को वापस लेने के लिए बंदरों के पीछे भागे, इसे देख बंदर हमलावर हो गए।

बंदरों के झुंड ने मुकेश शर्मा पर हमला बोल दिया, वह बंदरों से बचने के लिए भागने लगे तो और बंदर आ गए। बंदरों के हमले के दौरान मुकेश शर्मा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए, इससे खलबली मच गई। खून से लथपथ मुकेश शर्मा को परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां कुछ ही देर में मुकेश शर्मा की मौत हो गई।

बंदरों के आतंक से लोगों में आक्रोश
मुकेश शर्मा की मौत से लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। वे छत पर नहीं जा सकते हैं, पहले बंदर डर कर भाग जाते थे अब हमलावर हो रहे हैं। इससे आए दिन हादसे होने लगे हैं।

कुत्तों के साथ बंदरों का आतंक
शहर में कुत्तों के साथ बंदरों का भी आतंक है, वे लोगों को काट रहे हैं। इसके चलते जिला अस्पताल में कुत्तों से ज्यादा बंदर काटने पर लोग एंटी रैबीज लगवाने के लिए जा रहे हैं। बंदरों को पकड़ कर उनकी नसबंदी कराने के लिए अभियान शुरू हुआ था लेकिन यह भी नहीं चल सका।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !