बाइक और ट्रक की भयंकर टक्कर में मां-बेटे के उड़े चीथड़े

Thursday, December 7, 2017 1:25 PM
बाइक और ट्रक की भयंकर टक्कर में मां-बेटे के उड़े चीथड़े

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां कालपी के बाईपास नेशनल हाईवे इंदिरा गांधी पार्क के पास मौरंग से लदे ओवरलोड ट्रक बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही मामा भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक और ट्रक की हुई टक्कर
जानकारी के मुताबिक कदौरा के मटरा गांव निवासी संतोष बुधवार सुबह 11 बजे बहन पुष्पा और 2 वर्षीय भांजे को सीएमएस में दिखाने के लिए गांव से कालपी लेकर आ रहे था। संतोष बाइक से इंदिरा गांधी पार्क के पास ही पहुंचा, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे मौरंग से लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

शवों के उड़े चीथड़े
वाहन की चपेट में आकर बहन पुष्पा और मासूम सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। सबसे बड़ी बात तो यह है कि हादसे के दौरान मां, बेटे का शव ट्रक के नीचे फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब ट्रक चालक को भीड़ ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। यही वजह रही कि दोनों के शवों के चीथड़े तक उड़ गए।

आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम
इतना भयकंर हादसा देख लोगों के रोगंटे खड़े हो गए। घटना से आक्रोशित भीड़ बेकाबू हो गई और रोड पर जाम कर दिया। वहीं, सूचना पाकर परिजन भी आ गए, इसके बाद उग्र हुई भीड़ ने रोड पर शव रखकर नारेबाजी की। इससे वहां पर अफरा तफरी मच गई। मटरा गांव से उनके पिता राधामोहन प्रजापति व उनके परिजन भी पहुंच गए।

पुलिस ने भीड़ को कराया शांत
घटना की खबर पाकर एसडीएम सतीश चन्द्र व सीओ सुबोध गौतम, इंस्पेक्टर संजय गुप्ता भी फोर्स के संग मौके पर पहुंचे और समझा, बुझाकर भीड़ को शांत कराया।  मामा- संतोष को पास के सीएसएम में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!