मां ने रिश्ते को किया शर्मसार, प्रेमी के साथ मिलकर खेला खूनी खेल

Monday, January 8, 2018 9:59 AM
मां ने रिश्ते को किया शर्मसार, प्रेमी के साथ मिलकर खेला खूनी खेल

आगरा: थाना डौकी क्षेत्र में गांव एकथरा के पास एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की पहचान पास के गांव एकथरा के रवि के रूप में हुई। हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद है। थाना डौकी में मृतक की मां और उसके प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है।

डौकी के गांव एकथरा निवासी 22 वर्षीय रवि पुत्र जियालाल मथुरा से अपने गांव लौट रहा था। शनिवार की शाम लगभग 7 बजे रवि ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर बताया कि वह खाना न बनाए। वह आगरा से लेकर आ रहा है। जब रात 9 बजे तक रवि अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता सताने लग। मोबाइल से सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ होने के कारण सम्पर्क नहीं हो सका।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नित्यानंद, क्षेत्राधिकारी पिनाहट, प्रभारी निरीक्षक डौकी तेज बहादुर सिंह, प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद वी.आर. दीक्षित मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर परिजनों द्वारा शव की पहचान रवि के रूप में की गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर शव विच्छेदन गृह आगरा भिजवा दिया गया है।

हत्या के पीछे मृतक रवि की मां श्यामवती अपने मथुरा में स्थित मकान को अपने प्रेमी मुरारी निवासी मांट मथुरा के कहने पर बेचना चाहती थी, जिस पर रवि द्वारा न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया गया था। श्यामवती और उसके प्रेमी द्वारा रवि को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर