BJP नेता के संरक्षण में चल रहा था मुजरा, पुलिस ने छापा मार 13 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 10:00 AM (IST)

नोएडाः नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में पुलिस ने छापा मारकर 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से 2 महिलाएं और एक भाजपा का स्थानीय नेता फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की।

मुजरा देख रहे थे भाजपा कार्यकर्ता
दरअसल कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 4 में मकान नंबर 136 में पुलिस को कुछ स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी कि कान में कुछ लोग अनैतिक काम कर रहे हैं।सीओ अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया, पुलिस को 100 नंबर पर कल दोपहर ढाई बजे सूचना मिली कि कंपलीशन के मकान में कुछ लोग कई दिनों से हंगामा कर रहे हैं और मकान में कई दिनों से अनैतिक काम हो रहे हैं। पुलिस की पीसीआर ने मौक पर छापेमारी की तो मकान से कुछ लोग पुलिस को देखकर मकान से फरार हो गए, जिसमें 2 महिलाएं शामिल थीं।

शराब के नशे में धुत लोग गिरफ्तार
पुलिस ने मौके पर शराब के नशे में धुत लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए 13 लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सभी लोग यूपी के चंदौली जिले रहने वाले हैं।सीओ ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सभी लोग 28 जून को ग्रेटर नोएडा आए हुए थे और सभी चंदौली जिले के साहबगंज ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं।

चुनावों की तैयारी कराने आए थे कार्यकर्ता
16 जुलाई को ब्लाक प्रमुख का चुनाव होना हैं, जिसमें समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। चंदौली क्षेत्र में कुल 75 क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। चंदौली के भाजपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी ने भाजपा के ही दादरी में रहने वाले स्थानीय नेता के संरक्षण में यहां रुके हुए थे। पुलिस ने छापा मारा तो सभी नेता शराब के नशे में म्यूजिक सिस्टम पर दो महिलाओं के साथ डांस करते हुए रंगरेलियां मना रहे थे। पकड़े गए लोगों में राजू,रामेश उपाध्याय, राजन, गिरिश नंदन, रामधर, दिनेश पांडेय, रमेश, भिखारी दास, गुलाब,हिमांशु, महेन्द्ग,सतीश को हिरासत में लेकर इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static